सुशांत पर फिल्म बनाना चाहते हैं खेसारी लाल यादव, बोले- फीस नहीं करूंगा चार्ज


Bhojiwood Media
पटना, 15 July, 2020
खेसारी लाल यादव ने कहा, देखिए पहली बात तो ये है कि अगर उनको समर्पित कोई फिल्म भोजपुरी में बनेगी तो पूरी दुनिया उनकी सच्चाई को नहीं जान पाएगी. इसलिए मुझे लगता है कि उन पर फिल्म बने लेकिन हिंदी भाषा में बने क्योंकि हिंदी हमारी मातृभाषा है.


 खेसारी लाल यादव ने कहा, देखिए पहली बात तो ये है कि अगर उनको समर्पित कोई फिल्म भोजपुरी में बनेगी तो पूरी दुनिया उनकी सच्चाई को नहीं जान पाएगी. इसलिए मुझे लगता है कि उन पर फिल्म बने लेकिन हिंदी भाषा में बने क्योंकि हिंदी हमारी मातृभाषा है.

भोजपुरी सुपर हिट गाना सुने चंदन सिंह के आवाज में


सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है. फैंस अभी भी उनके निधन की खबर से उबर नहीं पाए हैं. सुशांत को हर कोई मिस कर रहा है. एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने केआरके ने सुशांत की बायोपिक प्रोड्यूस करने का ऐलान भी किया. अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने आजतक से खास बातचीत में सुशांत पर भोजपुरी फिल्म बनाने को लेकर अपनी राय रखी है.

सुशांत पर बनेगी फिल्म?

जब खेसारी लाल यादव से पूछा गया कि अभी कुछ समय पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है तो क्या आपको लगता है कि उनके फैन्स को ध्यान में रखते हुए उनपर भी भोजपुरी में कोई फिल्म बननी चाहिए ?

इस पर खेसारी लाल यादव ने कहा– 'देखिए पहली बात तो ये है कि अगर उनको समर्पित कोई फिल्म भोजपुरी में बनेगी तो पूरी दुनिया उनकी सच्चाई को नहीं जान पाएगी. इसलिए मुझे लगता है कि उन पर फिल्म बने लेकिन हिंदी भाषा में बने क्योंकि हिंदी हमारी मातृभाषा है. दूसरी बात ये कि मैं इस बारे में फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर प्रकाश झा जी से एक मीटिंग भी करने वाला हूं और मैं उनसे कहूंगा कि आप इस विषय पर फिल्म बनाइए और मैं इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं करूंगा.'

'मुझे लगता है कि अगर सुशांत सिंह के पास उनके पिता जी होते तो शायद उनकी मृत्यु नहीं होती क्योंकि माता-पिता उस निर्मल छांव की तरह होते हैं जो अपने बच्चे को हर मुसीबत से निकाल लेते हैं.'

भोजपुरी में बनी फिल्म 'दोस्ताना' का फर्स्ट लुक रिलीज



मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को छोड़कर चले गए. वो अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए. सुशांत की मौत से हर कोई दुखी है. एक की मौत को एक महीने पूरा हो गया है. सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट के उनके लिए लिखा था. वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी एक पोस्ट शेयर की थी.

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में संजना संघी लीड रोल में हैं. मूवी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढे़ - : आज तक क्यों ससुराल नहीं गए भोजपुरी स्टार निरहुआ? एक्टर ने खुद बताई वजह


Post a Comment

और नया पुराने