कल्पना पतोवारी को मिला ये अवार्ड, लोकगीत के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए असम के राज्यपाल ने किया सम्मानित

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर कल्पना पतोवारी (Kalpana Patowary Achievement)  के खाते में एक और अवार्ड शामिल हो गया है। ये अवार्ड उन्हें असम के राज्यपाल प्रोफेसर जगदीश मुखी और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने दिया है। ये अवार्ड उन्हें लोकगीत में अतुलनीय योगदान देने के लिए मिला। आपको बता दें कि कल्पना पतोवारी ने भोजपुरी के साथ-साथ असमिया भाषा में भी गाना गाया है। इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड और एमटीवी कोक स्टूडियो के लिए भी गाना गाए। ये अचीवर्स अवार्ड्स प्रतिदिन टाइम्स ग्रुप ने आयोजित किया।

कल्पना पतोवारी  (Kalpana Patowary  Song) ने ये सम्मान मिलने से खुशी जताई है। उन्होंने इस अवार्ड नाइट में सम्मान मिलते हुए वीडियो और कई तस्वीरें शेयर की हैं। ये वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने सम्मान मिलने पर खुशी जताई और अपने फैंस का आभार व्यक्त किया। कल्पना पतोवारी को यह अवार्ड भारत में लोकगीत के क्षेत्र में बेहतरीन परफॉर्मेंस और समर्पण की कैटेगरी में मिला है। कल्पना पतोवारी ने भोजपुरी और असमिया लोकगीत की बहुत बड़ी सिंगर हैं। उन्होंने अपनी सिंगिंग के जरिए इन दोनों क्षेत्रों में कई उपलब्धियां हासिल की हैं।

यहां देखिए अवार्ड लेते हुए भोजपुरी सिंगर कल्पना पतोवारी…







कल्पना पतोवारी ने गाए बॉलीवुड गाने

इतना ही कल्पना पतोवारी(Kalpana Patowary Bollywood Song) ने बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग भी गाए हैं। जिनमें से एक शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म आर राजकुमार का गंदी बात काफी पॉपुलर हुआ। इसके अलाव उन्होंने बिल्लू भयंकर, फिल्म नो प्रोब्लम का शकीरा, फिल्म खट्टा मीठा का सॉन्ग आइला रे आइला सहित कई गाने गाए। इसके अलावा उन्होंने पापोन के साथ एमटीवी कोक स्टूडियो में भी कई गाने गाए हैं।/

Post a Comment

और नया पुराने