भोजपुरी फिल्म वीर योद्धा महाबली मे पहली बार महारानी की भूमिका में आम्रपाली दुबे - भोजीवुड मीडिया की रिपोर्ट

फिल्म वीर योद्धा महाबली मे पहली बार महारानी की भूमिका में आम्रपाली दुबे

यू ट्यूब की क्वीन और भोजपुरी की लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे जल्द ही फिल्मी पर्दे पर महारानी की भूमिका में नजर आने वाली है । जी हां , भोजपुरी फ़िल्म जगत की अब तक कि सबसे महंगी फ़िल्म वीर योद्धा महाबली में आम्रपाली दुबे एक रियासत की राजकुमारी की भूमिका में होंगी जो बाद में महारानी बनती है । आम्रपाली दुबे ने बताया कि वीर योद्धा महाबली में उनकी भूमिका हीरो के साथ नाचने गाने और रोमांस करने वाली लड़की की नही बल्कि एक वीरांगना की है जो ना सिर्फ घुड़सवारी करेगी बल्कि तलबार बाजी भी करेगी!

उन्होंने कहा कि वीर योद्धा महाबली की शूटिंग भले ही फरवरी में होगी लेकिन उन्होंने इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है । उन्होंने आगे कहा कि एक ट्रेनर को भी इसके लिए रखा है जो उन्हें प्रशिक्षित कर रहा है ।  आपको बता दें कि लक्ष्मी गणपति फिल्म्स के बैनर तले बन रही  वीर योद्धा महाबली की विधिवत लॉंचिंग आगामी 15 जनवरी को की जाएगी । फिलहाल फ़िल्म के ढाई मिनट के टीजर की शूटिंग एक सप्ताह में पूरी की गई है । फ़िल्म की भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 50 से अधिक प्रशिक्षित घोडे और सैकड़ो सैनिक के साथ चार कैमरा सेट अप पर इसकी शूटिंग  निर्माता  एम रमेश व्यास और  निर्देशक  इकबाल बक्श ने पूरी की है ।

फ़िल्म के प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं सनी शाह जबकि प्रचारक हैं उदय भगत ।  निर्देशक इकबाल बक्श ने बताया कि वीर योद्धा महाबली की भव्यता और वेश भूषा को देखकर लोगो को बाहुबली का एहसास तो होगा लेकिन यह फ़िल्म बिल्कुल अलग फ़िल्म है । वीर योद्धा महाबली में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ टाइटल रोल में हैं जबकि अन्य प्रमुख कलाकारों में सुशील सिंह , अमरीश सिंह , अयाज़ खान , दीपक भाटिया आदि हैं । निर्देशक इकबाल बक्श ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई तथा राजस्थान में की जाएगी ।   ———-
भोजीवुड मीडिया की रिपो

Post a Comment

और नया पुराने